मोदी वाले ऐड पर पेटीएम फाउंडर ने केजरीवाल को दिया जवाब

paytm
नई दिल्ली, (आरएनएस)। मोबाइल पेमेंट और ऑनलाइन शॉपिंग प्लैटफॉर्म पेटीएम के पीएम नरेंद्र वाले ऐड को लेकर गुरुवार को सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पेटीएम फाउंडर विजय शेखर के बीच सवाल-जवाब देखने को मिला। केजरीवाल ने इस ऐड पर सवाल उठाते हुए आरोप लगाया कि पेटीएम को मोदी के नोटबंदी वाले फैसले से सबसे ज्यादा फायदा हुआ है, इसलिए उसने मोदी की तस्वीर वाला ऐड छापा है। पेटीएम फाउंडर विजय शेखर ने तुरंत केजरीवाल को जवाब देते हुए कहा कि इससे देश को बड़ा फायदा हुआ है।
केजरीवाल ने गुरुवार को अखबारों में आए पेटीएम के ऐड में पीएम मोदी की तस्वीर पर तंज कसते हुए ट्विट किया। केजरीवाल ने लिखा, पीएम की घोषणा से सबसे बड़ा फायदा पेटीएम को हुआ है। अगले दिन पीएम की तस्वीर पेटीएम के ऐड में आती है। क्या कोई डील है मिस्टर पीएम?
केजरीवाल के इस ट्विट का जवाब पेटीएम के फाउंडर विजय शेखर ने करारा ट्विट करते हुए दिया। उन्होंने लिखा, डियर सर, सबसे बड़ा फायदा देश को होगा। हम बस एक टेक स्टार्टअप हैं जो फाइनैंशल इन्क्लूजन में मदद कर और भारत को प्राउड करना चाहते हैं।
दरअसल मंगलवार को पीएम ने देश को संबोधित करते हुए घोषणा की थी 500 और 1000 के नोटों को बैन कर दिया गया है। इससे लोगों में कैश की कमी हो गई और प्लास्टिक मनी के इस्तेमाल में थोड़ी तेजी आई। साथ ही पेटीएम और फ्रीचार्च जैसे टेक स्टार्टअप्स ने इस मौके को भुनाते हुए ऐड जारी किए। पेटीएम के ऐड में पीएम की फोटो के साथ उन्हें इतना बोल्ड स्टेप लेने के लिए बधाई देते हुए अपने स्टार्ट अप की जानकारी दी हुई थी।